लालू की सेहत को लेकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री से बात करेंगे सुबोधकांत सहाय, रांची रिम्स में की मुलाकात

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  रांची रिम्स में इलाजरत चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से आज पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने भी मुलाकात की. उन्होंने मुलाकात को औपचारिक करार देते हुए कहा कि लालू प्रसाद की किडनी की समस्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. लेकिन लालू प्रसाद ने सेहत को ठीक बताया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू की सेहत को लेकर वे झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से बात करेंगे. उऩ्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने समान विचारधारा वाली पार्टियों को बंगाल चुनाव एक साथ लड़ने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि  पश्चिम बंगाल सरकार को जानबूझकर अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर गृह मंत्री और राज्यपाल एक ही भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.



भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर हुए हमले को सुबोध कांत सहाय ने साजिश करार देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में जानबूझकर विघ्न डालने की कोशिश हो रही है ताकि वहां राजनीतिक रूप से हस्तक्षेप किया जाए.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की भाषा और शैली को लेकर भी उन्होंने सवाल खड़े किए.उन्होंने कहा कि कोई भी मुख्यमंत्री अपने राज्य में किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से ऊपर हमले को शाह नहीं देगा. इससे साफ है कि एक सोची समझी साजिश के तहत हमले कराए गए हैं.