बिहार में संडे के बाद अपराधियों का सुपर मंडे, आरा में 55 लाख की लूट

सांकेतिक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में बढ़ते क्राइम की एक और नई बानगी सामने आई है. लगातार बढ़ते हुए अपराध को लेकर पुलिस और प्रशासन सजग तो है लेकिन अपराधी वारदातों को अंजाम देने में कामयाब हो रहे है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के बीच से पुलिसिया इकबाल किस कदर खत्म हो गया है. ताजा मामला आरा का है जहां अपराधियों ने बैंक से 55 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया है.

घटना आरा के मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की है जहां हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट को अंजाम दिया है. ये बैंक आरा के नवादा थाना इलाके में स्थित है.



बताया जा रहा है कि हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. मध्य ग्रामीण बैंक से 55 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. मौके पर आरा के एसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

वैशाली में डेढ़ लाख की लूट

वहीं बिहार के वैशाली में भी अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक फाइनेन्स कम्पनी में 1.50 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना महुआ थाना इलाके की है. बखरी गांव के पास फाइनेन्स कम्पनी से लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले सासाराम के तकिया ओवर ब्रिज के पास भी अपराधियों ने एक बड़ी लूट को अंजाम दिया था. हथियार के बल पर अपराधियों ने मुर्गा फार्म कारोबारी से सात लाख 44 हज़ार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें : सासाराम में पॉल्ट्री फार्म कारोबारी से 7 लाख की लूट, एक कर्मचारी को मारकर किया घायल

ये भी पढ़ें : सहरसा में बेलगाम अपराधियों का आतंक, पुलिस की गश्त गाड़ी के ड्राइवर पर फायरिंग