रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन को पहुंचे सैंकड़ों कार्यकर्ता, हाजीपुर ले जाने की कर रहे मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन को उनके पटना स्थित आवास पर रखा गया है. जहां कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. इस दौरान कुछ समर्थकों ने उनके पार्थिव शरीर को दस मिनट के लिए हाजीपुर ले जाने की मांग कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार उनके कुछ समर्थक हाजीपुर से पहुंचे हैं और अपने नेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. रामविलास पासवान बार-बार कहते थे कि उनका हाजीपुर से रिश्ता एक मां बेटे के रिश्ते के जैसे हैं. इस भूमि को वह मां को दर्जा देते हैं. हाजीपुर से रामविलास पासवान कई बार जीत कर लोकसभा पहुंचे थे. यहां से कई बार रिकॉर्ड मतों से जीत का रिकॉर्ड भी बनाया था. श्यादा यही वजह है कि यहां के लोग उनके शव को कुछ समय के लिए हाजीपुर ले जाना चाहते हैं.



कार्यकर्ताओं का कहना है कि कम से कम पांच मिनट के लिए ही सही, लेकिन उनके पार्थिव शरीर को हाजीपुर ले जाया जाए. आपको बता दें कि राण विलास पासवान के अंतिम दर्शन को सुबह 6 बजे से ही उनके सैंकड़ों समर्थक एसके पुरी में मौजूद हैं. रामविलास पासवान का पूरा परिवार इस वक़्त पटना स्थित आवास पर मौजूद है. वहीं, उनकी पहली पत्नी राजकुमारी भी वहां मौजूद है.