रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला, सीबीआई जांच पर भी साफ होगी तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल फैसला सुनाएगा. कल सुबह 11 बजे सुप्रीम कोर्ट फैसाल सुनाएगा. पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग को लेकर रिया चक्रवर्ती की ओर से सुप्रीम कोर्ट याचिका दायर की गयी है.

इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सभी पक्षों ने अपनी-अपनी दलील को लिखित रूप से दर्ज करा दिया है. कोर्ट ने सभी पक्षों की राय को भी जान लिया है. सभी पक्षों की राय जानने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था.



पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कराया है. जिसको लेकर पटना एसटीएफ की टीम मामले की जांच करने मुंबई गयी थी. लेकिन वहां की पुलिस ने बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए जांच में सहयोग नहीं किया.

यहां तक की इस मामले में जांच करने मुंबई गए बिहार पुलिस से सिनियर आईपीएस विनय तिवारी को भी जबरन क्वारंटीन कर लिया गया था. इसको लेकर बिहार पुलिस ने कड़ी आपत्ती दर्ज कराते हुए पूरे मामले को असंवैधानिक करार दिया था. कड़ी आपत्ती के बाद बीएमसी ने सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन मुक्त किया था.

रिया चक्रवर्ती पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर कराना चाहती है. इसको लेकर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट मे याचिका दायर किया है. कल आने वाले फैसले से यह भी स्पष्ट हो जाएगा की इस मामले की जांच सीबीआई करेगी या नहीं. बिहार के पटना में दर्ज केस को सरकार ने सीबीआई को सौप दिया है.