सुशांत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बॉलीवुड से टॉलीवुड तक हुआ स्वागत…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे, और उनकी क्षमता का एहसास होने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई. कई लोग उत्सुकता से जांच के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं ताकि अटकलों पर लगाम लगायी जा सके. सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका पर जैसे ही यह फैसला सुनाया बॉलीवुड से टॉलीवुड तक खुशी की लहर दौड़ गयी..

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि ‘सत्य की जीत हुई’. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दे दिया. जय हो.



अनुपम खेर ने भी कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने जय हो, जय हो, जय हो लिखा है. सच की जीत हुई.

वहीं शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए लिखा कि कोर्ट के फैसले से सच्चाई जल्दी सामने आनी की उम्मीद जगी है . मेरी संवेदना शोकाकुल परिवार, प्रशंसक के साथ है. दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए मैं प्रार्थना करती हूं.

सुशांत सिंह मौत मामले में सबसे मुखर होकर फिल्मी दुनिया में भाई भतीजावाद होने का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री कंगना रणावत कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘यह मानवता की जीत है’.

वहीं सुशांत मौत मामले में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सुर्खियों में बनी रहीं. कई ऐसी बातों को मीडिया से समक्ष पेश करते हुए इन्होंने कहा था कि सुशांत कभी भी डिप्रेश होने वाला शख्स नहीं था. अंकिता ने भी कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि ‘सच की जीत हुई है’.

ऐसा नहीं की कोर्ट के फैसले से सिर्फ बॉलीवुड में ही खुशी है बल्कि भोजपुरी फिल्म जगत अर्थात टॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गयी. बीजेपी सांसद व अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार की वजह से वहां की पुलिस की किरकिरी हुई है. सुप्रीम कोर्ट ने साबित किया कि इस देश में न्याय है.

उधर सांसद व अभिनेता रविकिशन ने भी कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि ‘सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया की उसने ऐसा फैसला लिया, इससे न्यायपालिक पर पूरे देश का विश्वास और पुख्ता हो गया. अब कम से कम ये साफ हो जाएगा कि यै मौत है, आत्महत्या है या फिर हत्या’.