सुशांत मामला : सीबीआई जांच को लेकर बिहार सरकार ने जारी की अधिसूचना

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की सीबीआई जांच कराने को लेकर बिहार सरकार ने अपनी तरफ से एक अधिसूचना भी जारी कर दी है. सीबीआई को बिहार सहित इस केस से जुड़े तमाम जगहों पर जांच करने की अपनी सहमति प्रदान कर दी है. बिहार सरकार के इस अनुशंसा पर राज्यपाल ने भी अपनी मुहर लगा दी है. उन्होंने ने अपनी सहमति प्रदान कर दी है.

मंगलवार की देर शाम बिहार सरकार ने जो अधिसूचना जारी की है, उसमें 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज कराए गए केस और उसमें लगाए गए धाराओं का जिक्र किया गया है. इस अधिसूचना के जरिए बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित जांच, सुपरविजन और दूसरी जरूरी कार्रवाई करने की अपनी मंजूरी दी है.



गौरतलब है कि मुंबई में इस केस की जांच करने गई बिहार पुलिस की टीम के साथ किस तरह का बर्ताव किया गया, यह हर किसी के सामने है. किस तरह से बिहार पुलिस की टीम को डिस्टर्ब किया गया, उसे हर किसी ने देखा है. बार-बार बिहार की पुलिस टीम को जबरन परेशान किया गया. इस कारण सुशांत के पिता आहत थे. मंगलवार की सुबह ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से बात की और केस को सीधे सीबीआई को ट्रांसफर करने की अपील की. जिसके बाद सरकार ने अपनी पहल की. साथ ही चंद घंटों के बाद ही सीबीआई से अनुशंसा भी कर दी.