सुशांत केस की होगी सीबीआई जांच, सीएम नीतीश बोले- अब मिलेगा सुशांत और उनके परिवार को न्याय

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है. इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फैसले से साफ हो गया कि बिहार सरकार की पूरी प्रक्रिया सही थी. अब मुझे पूरा भरोसा है कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार ने जो भी काम किया, वह कानूनन था, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कार्यवाही की गई. अब मुझे पूरा भरोसा है कि सीबीआई ही पूरे तरह से ठीक से ढंग की जांच करेगी और न्याय दिलाएगी. न्याय की उम्मीद सिर्फ परिवार या बिहार को नहीं, पूरे देश की जनता को है.



सीएम नीतीश ने कहा, हमने देखा है कि देश भर में बहुत बड़ी संख्या में लोगों की सहानुभूति परिवार के प्रति थी. सब लोगों की इच्छा थी कि इसकी सीबीआई जांच हो और सच्चाई बाहर आए. माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से ये साबित हो गया कि इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. जो भी आरोप लगाए जा रहे थे इससे स्पष्ट हो गया कि बिहार की तरफ से कोई भी राजनीति नहीं की गई है.

सीएम नीतीश ने कहा कि सीबीआई अब सही मायने में जांच कर पाएगी और यथाशीघ्र सीबीआई जांच कर पाएगी और सुशांत के परिजनों को न्याय दिलाएगी.
बता दें कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को सही ठहराया है. फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की एफआईआर सही है. महाराष्ट्र सरकार को आदेश का पालन करना होगा.