सुशांत मौत मामला : सीबीआई के सामने रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार कर लिया…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक बड़ी खबर सामने आयी है. सीबीआई की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार कर लिया. सीबीआई के 10 घटों की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने टूट गयी. सीबीआई के सवालों के बौछार के आगे रिया चक्रवर्ती टिक नहीं पायी. चारों तरफ से घिरता देख रिया ने स्वीकार कर लिया कि मैं शामिल हूं.

दरअसल ड्रग चैट मामले में शामिल होने की बात को रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार कर लिया. सीबीआई के समक्ष उन्होंने ड्रग चैट में शामिल होने की बात को स्वीकार की है. हालांकि उन्होंने बाकी आरोपों को स्वीकार नहीं किया है.



अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शुक्रवार को सीबीआई की पूछताछ के दौरान रिया ने स्वीकार किया था कि वह ड्रग चैट में शामिल रही हैं. हालांकि इससे निकाले गये निष्कर्ष और अन्य आरोपों से उन्होंने इनकार किया है. सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से 10 घंटे तक पूछताछ की थी. ड्रग चैट के सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की जांच ड्रग्स के एंगल से भी कर रही है.

प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के मोबाइल में कुछ ऐसे चैट पाये थे जो ड्रग्स से संबंधित थे. इसके बाद मामले की जानकारी एनसीबी को दी गयी और एनसीबी ने इस एंगल से जांच शुरू की. रिया के अलावा एनसीबी ने गौरव आर्य, शोविक चक्रवर्ती, जया शाह के खिलाफ भी ड्रग मामले में शिकायत दर्ज की थी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इस मामले को कई एंगल से जांच की जा रही है. ड्रग चैट मामला सामने आने के बाद इसकी जांच एनसीबी कर रही है. उधर ईडी सुशांत के अकाउंट से निकाले गए करोड़ों रूपए को लेकर जांच कर रही है.