सुशांत सिंह मौत मामला: गवाहों को मिल रही धमकी, नीरज कुमार बबलू ने की सुरक्षा देने की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह मौत मामले के गवाहों को धमकी मिल रही है. यह कहना है सुशांत के चचेरे भाई व बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू का. उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि गवाहों को जान से मारने की थ्रेटनिंग दी जा रही है. ऐसे में उनकी सुरक्षा करना जरूरी है.

विधायक नीरज कुमार बबलू ने सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि गवाहों को सुरक्षा प्रदान किया जाए ताकि उनकी रक्षा हो सके. केस को प्रभावति करने के लिए सस्पेक्टेड लोग ऐसा कर रहे है. जिन्हें डर है कि एकदिन इनका राजफाश हो जाएगा.



सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग को लेकर नीरज कुमार बबलू ने सोमवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान बबलू ने चिराग से सीबीआई से जांच कराने में मदद मांगा था.

विधायक नीरज कुमार बबलू और उनकी पत्नी नूतन सिंह के अपील पर हामी भरते हुए चिराग पासवान ने कहा की सुशांत सिंह बिहार से बॉलीवुड में उभरता हुआ सितारा थे. उनकी इस प्रकार की मौत पर से पर्दा हटाना चाहिए. लोजपा सुशांत के परिजन की मांग का समर्थन करता है, और हरसंभव मदद के लिए परिवार के साथ है.

बता दें कि इस मामले की जांच कौन करेगा इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित है. सभी पक्षों ने लिखित रूप से अपनी-अपनी दलील को कोर्ट में जमा करा दिया है. मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस और रिया चक्रवर्ती की ओर से लिखित जवाब दर्ज कराया गया है. अब सभी की निगाहें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी है.