भाई के गम में डूबी सुशांत सिंह की बहन ने किया इमोशनल ट्वीट, लिखा- भैया आज आपकी बहुत याद आ रही है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत डेढ़ महीने पहले ही इस दुनिया से अलविदा कह गए. एक्टर अपने पीछे अपना एक बड़ा परिवार छोड़ गए जिसमे एक पिता और चार बहने हैं. सुशांत सिंह राजपूत चार बहने के बेहद लाड़ले भाई रहे हैं. आज देश भर में भाई बहन का त्योहार रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. ऐसे में हर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही है. वहीं रक्षाबंधन के इस मौके पर चारों बहनों को अपने भाई की याद सता रही है. आज सुशांत अपनी बहनों के बीच नहीं है. ये पहली बार है जब एक्टर की बहनें उन्हें राखी नहीं बल्कि याद कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कृति सिंह ने ट्विटर के माध्यम से अपने भाई को याद किया है और उनके साथ की एक तस्वीर साझा की है. श्वेता कृति सिंह ने लिखा है लौटा सुशांत भैया आज आपकी बहुत याद आ रही है दरअसल सुशांत की बहन अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर मुहिम चला रही है ऐसे में रक्षाबंधन के दिन जब बहने अपने भाइयों की सलामती के लिए उनकी कलाई पर राखी बांधी है श्वेता कृति सिंह का दर्द एक बार फिर से छलक उठा है.



CBI जांच की उठ रही है मांगदरअसल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं. उनकी मौत को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और नेता सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. अब इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है.