सुशांत की बहन ने रक्षा बंधन से पहले पीएम मोदी से की अपील, जल्द हो पूरे मामले की जांच

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के लिए रक्षाबंधन का त्यौहार आंसुओं का सैलाब लेकर आया है लेकिन रक्षाबंधन के ठीक पहले बहन ने अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगाई है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की अपील की है. श्वेता सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाई है.

पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं.



इतना ही नहीं श्वेता ने लिखा है.. डियर सर मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए सच के साथ खड़े होते हैं. हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं. मेरे भाई के साथ कोई गॉडफादर नहीं था जब वह बॉलीवुड में था और ना ही हमारे पास कोई और है. मेरी आपसे एक रिक्वेस्ट है इस केस को देखें और इस बात का ध्यान रखा जाए कि सब कुछ सही तरीके से हो और किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ ना हो, न्याय की उम्मीद में.

रक्षाबंधन जैसे त्योहार के ठीक पहले सुशांत की बहन ने जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है वह बेहद अहम है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया छोड़कर चले गए. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची थीं.