‘सामूहिक उत्पात ही था बंद का असली चेहरा, पेट्रोल मूल्य की आग जल्द बुझा देगी सरकार’

sushil-modi-
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : आज भारत बंद का बड़ा असर देखने को मिला. बिहार समेत कई राज्यों में बंद को सफल बनाने के ली तमाम विपक्षी दलों ने नेतृत्व किया. सबही सड़क पर उतरे. बंद समर्थकों द्वारा कहीं हिंसा की खबरें आईं तो कहीं शांतिपूर्ण भी रहा. इन सबके बीच बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बंद को फेल बताते हुए विपक्ष पर करारा हमला किया. साथ ही मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जोरदार हमला बोला. सुशील मोदी ने कहा कि सरकार जल्द ही पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमत को काबू में कर लेगी.

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी राजघाट पर मानसरोवर का जल चढ़ा कर जिस भारत बंद का नेतृत्व करने निकले थे, उसमें इंदिरा गांधी की हत्या के बाद सिख माब लिंचिंग की सबसे बड़ी त्रासदी के मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता सज्जन कुमार भी शामिल थे. उन्होंने कहा कि सामूहिक उत्पात ही बंद का असली चेहरा था.

तेजस्‍वी ने पप्‍पू यादव को BJP का एजेंट कहा, पप्‍पू बोले – सोने का चम्‍मच तेजस्‍वी को मिला था

सुशील मोदी ने हमले के बाद फिर अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाये. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने चार आम बजट के जरिये जनता को कई प्रकार से राहत दी, तीन करोड़ गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया, जवानों को वन रैंक- वन पेंशन तो किसानों को फसल बीमा के साथ-साथ डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने की घोषणा की, दालों कीमत कम की, विकास दर 7 फीसद के पार और महंगाई दर 5 फीसद से नीचे रखने जैसी सफलता से आम लोगों का जीवन बेहतर बनाया, लेकिन नकारात्मकता से भरी पार्टियां केवल पेट्रोल-डीजल के दाम को तूल दे रही हैं. सरकार पेट्रोल मूल्य की आग बुझाने में भी जल्द सफल होगी.

#अंकिता के साथ देखें #बिहारबुलेटिन वीडियो में 10 सितंबर की दिनभर की टॉप 10 खबरें…

#ईशानीप्रियम के साथ देखिए वीडियो में 10 सितंबर की #भोजपुरी बुलेटिन दनादन अंदाज में…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*