नीतीश कुमार के समर्थन मे उतरे सुशील मोदी, अरूणाचल मुद्दे पर कह दी यह बात…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अरूणाचल प्रदेश की राजनीतिक घटनाक्रम का असर बिहार में नहीं पड़ेगा. बिहार एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में ये सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए. ये बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहीं है.

बीजेपी नेता स्वर्गीय अरूण जेटली की जयंती के मौके पर सुशील मोदी समेत पार्टी के सभी बड़े नेता पटना के कंकड़बाग पहुंचे, जहां जेटली की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्दांजलि दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू की सरकार बनाने में सबसे बड़ा सहयोग अरूण जेटली जी का था.



उन्होंने कहा कि अगर आज जेटली जी जिंदा होते तो किसानों का आंदोलन इतने दिन नहीं चलता. वो कोई ना कोई रास्ता जरूर निकाल लेते. उनके मिलनसार व्यवहार और कार्यकुशलता के हम सभी कायल थे. वो विलक्षण प्रतिभा के धनी व्यक्ति थे. उनका नहीं रहना हम सभी के लिए एक अपूरणीय छति है. जिसे कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता है.

वहीं अरूणाचल के मुद्दे पर सुशील मोदी ने कहा कि वहां की बात बिहार में करना सहीं नहीं है. नीतीश कुमार को सीएम बनाने का निर्णय सभी दलों का था. एनडीए के सभी घटक दलों की आग्रह पर नीतीश कुमार सीएम बने. यह किसी एक पार्टी या दल की राय नहीं थी. अरूणाचल की राजनीतिक घटनाक्रम का असर बिहार में नहीं होगा.

इधर विपक्ष इस मसले को लेकर खूब चुटकी ले रहा है. पहले आरजेडी ने जेडीयू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी अब धीरे-धीरे जेडीयू को निगल जाएगी. ऐसे ही जेडीयू का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा.दोनों की दलों के बीच आपसी कलह सामने आने लगी है. यह सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाली है. 2021 में चुनाव होने की प्रबल संभावना है.

एक तरफ आरजेडी अरूणाचल के मुद्दे पर जेडीयू पर तंज कस रहा है. तो उसका सहयोगी कांग्रेस नीतीश पर डोरे डालने लगा है. कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि वो हमारे साथ आएं, पहले भी वो हमारे साथ थे, अब भी उनका स्वागत है. बता दें कि ये बातें अजित शर्मा ने कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर कहीं.