स्पीकर बनने पर विजय कुमार सिन्हा को सुशील मोदी ने दी बधाई, कहा- लालू की साजिश को एनडीए ने नाकाम कर दिया

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : एनडीए प्रत्याशी विजय कुमार सिन्हा बिहार विधानसभा के स्पीकर बनाए गए. विजय कुमार सिन्हा को 126 वोट मिले तो महागठबंधन प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी को 114 वोट ही मिले. इस प्रकार 12 मतों से विजय कुमार सिन्हा की जीत हुई. परिणाम बाद औपचारिकता के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनको आसन ग्रहण कराया.

विजय कुमार सिन्हा की जीत पर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि “लालू प्रसाद की साजिश को एनडीए ने नाकाम कर दिया. बिहार विधानसभा के अध्यक्ष पद के चुनाव में विजय कुमार सिन्हा के निर्वाचित होने पर बधाई”



इतना ही नहीं सुशील मोदी ने लालू यादव और बीजेपी विधायक ललन पासवान के बीच मोबाइल पर क्या बातें हुई इसको भी ट्वीट पर डाला है. पढ़िए क्या कुछ दोनों के बीच बातें हुई…

बता दें कि रांची के रिम्स में भर्ती सजायाफ्ता लालू यादव एनडीए विधायक को फोन कर स्पीकर चुनाव का बायकॉट करने की बात कह रहे थे. इसके बदले विधायक ललन पासवान को मंत्री बनाने का प्रलोभन भी दे रहे थे. इसकी भनक लगते ही सुशील मोदी ने उस नंबर पर कॉल किया तो खुद लालू यादव जी बात हो गयी.

जिसका जिक्र सुशील मोदी ने खुद ट्वीट कर किया. उन्होंने लिखा कि लालू जी मैंने कह दिया बंद करिए सरकार गिराने की गंदी राजनीति, इसमें आप सफल नहीं होंगे. इसके बाद मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिया गया.