रोड शो के पहले बोले डिप्टी सीएम- जंगलराज के सरदार जेल में और युवराज बेल पर हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. दो चरणों का चुनाव होना अभी बाकी है. लेकिन पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला है. सुशील मोदी का ट्वीट लालू यादव और तेजस्वी यादव के ऊपर कटाक्ष की तरह है.

सुशील मोदी ने पूछा कि एक हजार करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी पाये जाने के बाद जंगलराज के सरदार जेल में हैं और बेनामी सम्पत्ति के मामले में जंगलराज के युवराज बेल पर हैं. सरदार और युवराज बतायें कि उनके राज में बिहार में दहशत का माहौल क्यों था? रात में किसी स्टेशन पर उतरने वाले यात्री घर पहुंचने के लिए सुबह का इंतजार क्यों करते थे?



डिप्टी सीएम ने और भी कई सवाल पूछे हैं. उन्होंने आगे कहा है कि जब भीषण गर्मी से तपते बिहार में बुजुर्गों- बच्चों को लू-चमकी बुखार से बचाना मुश्किल हो रहा था, तब युवराज कहां थे? तीसरा सवाल किया है कि जब बिहार के 6 जिले बाढ़ में डूबे थे, तब राज्य सरकार ने 16 लाख बाढ़ पीड़ितों के खाते में 6-6 हजार रुपये डाले. राजद के युवराज ने बाढ़ पर्यटन कर फोटो खिंचवाने के सिवा क्या किया?

चौथा सवाल किया है कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के समय जब एनडीए सरकार एंटीजन टेस्ट, वेंटीलेटर और क्वॉरेंटाइन सेंटर की व्यवस्था में लगी थी तब विपक्ष के नेता बिहार से बाहर कहां छिपे थे?

वहीं पांचवा सवाल किय है कि एसी कमरे में बैठ कर सोशल मीडिया के जरिये रोज सरकार पर अनर्गल आरोप लगाने वाले युवराज विधानसभा सत्र के दौरान स्पीकर को बताये बिना 35 दिन तक कहां गायब थे ?

सुशील मोदी आज करेंगे रोड शो:
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पिछले कई दिनों से कोरोना की चपेट में आ गए थे. उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा था. चुनावी सभा के दौरान ही सुशील मोदी कोरोना की चपेट में आ गए थे. लेकिन अब वह बिल्कुल स्वास्थ्य हो गए हैं और आज उनकी बिहार में रोड शो भी है. वह आज सीतामढ़ी और मधुबनी में रोड शो करने वाले हैं.