“शक्तिशाली लालू मंत्र” जाप करते बिल से बाहर निकलिए सुशील मोदी, राबड़ी देवी ने किया ट्वीट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कोरोना को लेकर बिहार की सियासतदानों में ट्विटर वार छिड़ गया है. खासकर सुशील मोदी और लालू परिवार में प्रत्येक दिन ट्वीट पर वाकयुद्ध होता है. सुशील मोदी लगातार लालू परिवार पर निशाना साधते हैं जिसका जवाब लालू परिवार भी उसी अंदाज में देता है.  इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सुशील कुमार मोदी को लेकर ट्वीट किया है.

राबड़ी देवी ने सुशील कुमार मोदी पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि सुशील मोदी को घर से बाहर निकला चाहिए, उन्हें कोरोना नहीं होगी क्योंकि सुशील मोदी के पाल “लालू कवच” है. ये आदमी दिन में 72 हजार बार “शक्तिशाली लालू मंत्र” का जाप करता है और कोरोना दूर भगाता है. @SushilModi कहां छुपल है ? जल्दी बिल से बाहर निकलो.



बता दें कि कोरोना और बाढ़ से बेहाल बिहार को लेकर आरजेडी की ओर से लालू, राबड़ी देवी और तेजस्वी लगातार ट्वीट कर सरकार पर कटाक्ष करते हैं. जिसका जवाब उसी दिन सुशील मोदी देते है. जब आरजेडी की ओर से बिहार के खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार पर कटाक्ष किया गया तो सुशील मोदी ने कहा कि 2005 से पहले बिहार को सिर्फ बर्बाद करने का काम किया गया.

सुशील मोदी ने आगे लिखा कि लालू राबड़ी के शासनकाल में ना तो अस्पतालों की व्यवस्था की गयी और ना ही शिक्षा पर ध्यान दिया गया. विकास के काम से लालू परिवार का कोई नाता नहीं रहा है. सिर्फ अपना विकास इनलोगों का मकसद रहा. जिसके परिणामस्वरूप बिहार की जनता के इनको सबक सीखाने का काम किया.