कांग्रेस की हार पर बोले सुमो- गब्बर की गुजरात में नोटबंदी हो गई

Sushil-Modi-1
डिप्टी सीएम सुशील मोदी

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात और हिमाचल में बीजेपी को मिल रही प्रचंड जीत पर सभी राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.  बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इस जीत पर जहां अपनी पार्टी को बधाई दी है. वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जम कर चुटकी ली है. सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि गब्बर की गुजरात में नोटबंदी हो गई.  बता दें कि राहुल गांधी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि जीएसटी जो है गब्बर सिंह टैक्स की तरह है. वहां उन्होंने जीएसटी और नोटबंदी से होने वाले नुकसान पर जम कर बयान दिया था. सुशील मोदी ने कहा कि यह जीत जीएसटी और नोटबंदी पर पूरी तरह से मुहर लगा रही है. जनता ने इसे हाथों हाथ स्वीकार किया है.

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर सिंहासन की ओर बढ़ती दिख रही है. कांग्रेस-भाजपा के बीच कड़ी टक्‍कर दिखने को मिली. राजकोट पश्चिम सीट से मौजूदा मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कांग्रेस के इंद्रनील राजगुरू को हराकर जीत हासिल की है. वहीं अर्जुन मोढ़वाडि़या पोरबंदर से अपना चुनाव हार चुके हैं. उन्हें बाबूभाई बोखाडि़या ने 1855 मतों से शिकस्त़ दी है.

उधर दक्षिण राजकोट, घटलोडिया, गणदेवी, मोंडल, अकोटा, करंज, मणिनगर, से भी भाजपा ने जीत दर्ज की है. इसके साथ ही भाजपा रुझानों में बहुमत हासिल करने में कामयाब हो गई है. वहीं रुझानों के बाद कांग्रेसी खेमे में मायूसी छा गई है. कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं की हलचल खत्म हो गई है. यहां पर लगभग सन्नाटा छाया हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*