सुमो अटैकः प्रॉपर्टी लेकर लालू प्रसाद ने बनाये मंत्री

लाइव सिटीज डेस्क/पटना(नियाज आलम) : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू परिवार पर एक और बड़ा आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने लालू परिवार पर एक और जमीन घोटाले का आरोप लगाया. सुमो के मुताबिक एक नेता ने मंत्री पद के लिए अपनी जमीन मजबूरन लालू परिवार के नाम लिख दी.

लालू परिवार के खिलाफ सुशील मोदी ने अपनी आठवीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा कि, आखिर क्या वजह थी कि रघुनाथ झा और कांति सिंह को मजबूरन अपनी जमीन लालू परिवार के नाम करनी पड़ी. जमीन लालू प्रसाद की पत्नी और आरजेडी नेता राबड़ी देवी के नाम पर है. सुशील मोदी ने कहा कि जमीन के डीड पर कांति सिंह के बेटे की फोटो लगी है.

इस दौरान सुमो ने लालू प्रसाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि, जांच से बचने के लिए लालू जी ने जमीन को सीधे नाम पर नहीं कराया बल्कि उसे लीज पर लिया. लालू ने करोड़ों की जमीन महल 1250 रुपये महीने की लीज पर लिया. डीड ऐसे बनाई गई है कि लीज के 1250 रुपये प्रतिमाह भी कांति सिंह को भरना है.

डीड की कॉपी
डीड की कॉपी

उन्होंने कहा कि इस मामले में लालू-राबड़ी को जवाब देना ही होगा. लालू प्रसाद जवाब दें की आखिर रघुनाथ झा, कांति सिंह और अन्य नेताओं ने लालू परिवार को ही अपनी संपत्ति क्यों दी.

इस दौरान सुशील मोदी ने कहा कि  नौकरी, ठेका, होटल, मंत्री, सांसद, विधायक बनाने के एवज में लालू, राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप तकरीबन एक हज़ार करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक बन गए हैं.

उन्होंने कहा कि रेलमंत्री बनकर लालू प्रसाद ने रेल का कायाकल्प किया या नहीं लेकिन अपनी पूरी पीढ़ी का कायाकल्प कर दिया है. इस दौरान सुशील मोदी ने 99 साल की लीज़ डीड भी मीडिया के सामने पेश किया.

यह भी पढ़ें-
मेरी औकात 4-5 लाख से ज्यादा की नहीं, तेजस्वी की संपत्ति नहीं खरीद सकता
मेरे रिश्तेदारों पर दबाव डाल रहे लालू, लेकिन मुझे ब्लैकमेल नहीं कर सकते
सुमो पर राबड़ी वार : पहले मेरे भाइयों को बदनाम किया, अब बेटी-दामाद को