‘जदयू सब जानता है, 2008 में उन्हीं ने खोली थी लालू की पोल’

sushil-modi_0
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्कः लालू परिवार पर लगे जमीन घोटाले के आरोपों पर महागठबंधन में कोहराम मचा है. आरजेडी-जेडीयू नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं. इसी बीच सुशील मोदी के ट्वीट ने नया बवाल खड़ा कर दिया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट किया है कि, लालू परिवार के घाटाले का खुलासा जदयू नेताओं ने ही सबसे पहले किया.

‘जदयू सब जानता है’

सुशील मोदी ने ट्वीट किया है कि, सबसे पहले 2008 में जदयू ने ही जमीन घोटाले का खुलासा किया था. सुशील मोदी ने कहा है कि लालू परिवार पर घोटाले का आरोप कोई नया नहीं. मोदी ने आगे लिखा कि जदयू आखिर लालू का बचाव कैसे कर सकती है. जेडीयू लालू परिवार के घोटालों के बारे में सब जानता है.

 

बता दें कि पहले से ही लालू परिवार पर लगे आरोपों की वजह जदयू-आरजेडी गठबंधन पर खतरे की तलवार लटक रही है. दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. आरजेडी के भाई वीरेंद्र ने कहा है कि जदयू की सरकार लालू प्रसाद के वोटों पर चल रही है. तो वहीं जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने भाई वीरेंद्र को संपोला करार दिया है. संजय सिंह ने कहा है कि भाई वीरेंद्र जैसे संपोलों को सांप बनने से पहले कुचल देना चाहिए.

उधर बिहार के सियासी गरियारों से खबर है कि लालू प्रसाद भी नाराज चल रहे हैं. आरजेडी-जेडीयू के बीच की बयानबाजी को लेकर लालू नाराजा हैं. लालू प्रसाद के मुताबिक बीजेपी के हमलों का जवाब आरजेडी खुद देगी.

यह भी पढ़ें-

 साथ गए थे हाई प्रोफाइल महिला के फ्लैट में, फिर कैद हो गए जासूसी कैमरों में

आरके सिन्हा ने कहा- नक्सलियों को जेल नहीं, घेर कर मार दो