फिर चर्चा में तेजप्रताप, कहा- सुशील मोदी मेरी भी शादी कराएं, मेरे लिए लड़की देखें

Bihar Hindi News, Tej Pratap Yada, dalit murder , नरेंद्र मोदी, बिहार, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार राज्य, बिहार के जिले, Bihar Crime News, Bihar Crime, bihar politics, बिहार क्राइम, बिहार क्राइम न्यूज़, bihar news in hindi, bihar news video, bihar news update, बिहार समाचार आज,bihar news today,बिहार न्यूज इन हिंदी,बिहार न्यूज हिंदी तेज प्रताप यादव , पूर्व हेल्थ मिनिस्टर, गुजरात मॉडल, तेज प्रताप
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : आज बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की बिना बैंड बाजा वाली शादी होने जा रही है. यह शादी भले ही सिंपल तरीके से हो रही हो लेकिन इसमें मेहमान बहुत ही स्पेशल आ रहे हैं. कई दिग्गज नेता, राज्यपाल, मंत्री इस समारोह में जुटने वाले हैं. इस बीच जैसे ही यह खबर आई कि इस शादी में सुशील मोदी के बड़े विरोधी माने जाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी शामिल हो रहे हैं तो सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा फैल गई है.  लेकिन इससे भी बड़ी खबर यह है कि उत्कर्ष की शादी में लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव भी शामिल होंगे. उन्होंने सुशील मोदी को पिता तुल्य भी कहा है.

तेजप्रताप ने अपनी शादी पर क्या कहा, देखें वीडियो… 

BIG BREAKING : लालू प्रसाद जाएंगे सुशील मोदी के बेटे की शादी में, उत्कर्ष को देंगे आशीर्वाद

बता दें कि सुशील मोदी के बेटे की शादी में तेज प्रताप यादव ने घर में घुस कर मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद सुशील मोदी को विवाह स्थल भी बदलना पड़ा था. पर, अब खबर यह है कि तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को पिता सामान बताया है. तेज प्रताप ने उत्कर्ष को शादी की बधाई देते हुए कहा कि अब सुशील मोदी मेरे लिए भी लड़की पसंद करें. वे मेरी भी शादी कराएं.  उनके इस बड़े बयान के बाद चर्चाओं का दौर फिर से शुरू हो गया है. आखिरी मौके पर लालू परिवार का सुमो के बेटे की  शादी में शामिल होना एक राजनीतिक स्टंट भी बताया जाने लगा है.

मालूम हो कि तेजप्रताप यादव के इस बयान से थोड़ी ही देर पहले लालू प्रसाद ने भी यह जानकारी दी थी कि वे सुशील मोदी के बेटे की शादी में जरूर जाएंगे. और वहां सुमो के बेटे उत्कर्ष को बधाई भी देंगे. उन्होंने कहा है कि शादी की बात है. इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. जहां तक राजनीति की बात है वो तो होती ही रहती है. लेकिन शादी के इस अच्छे मौके पर राजनीति होना ठीक नहीं है.  बता दें कि सुशील मोदी ने लालू परिवार को न्योता भी भेजा था .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*