लंदन में माल्या के खिलाफ चोर-चोर के नारे कांग्रेस के गाल पर तमाचा – सुशील मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम व बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कहा है कि भ्रष्टाचार, कालाधन और बैंकों का करोड़ों रुपया लेकर विदेश भागने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीरो टालरेंस की जो नीति जारी रखी, उसके दबाव में लंदन की अदालत ने हीरा कारोबारी नीरव मोदी की जमानत चौथी बार नामंजूर कर दी. ऐसे ही भगोड़े विजय माल्या के कर्ज से ज्यादा संपत्ति जब्त कर ली गयी.

उन्होंने कहा, यूपीए सरकार में नीरव, माल्या जैसे अमीरों को फोन पैरवी पर करोड़ों रुपये दिलवा कर बैंकों को खोखला बनाया गया. राहुल गांधी 10 लाख करोड़ का एनपीए घोटाला नहीं रोक पाये. उन्होंने भले ही चौकीदार को चोर कहा, लेकिन सात समुंदर पार विलायत में भी लोग जानते हैं कि असली चोर कौन है. लंदन में माल्या के खिलाफ चोर-चोर के नारे कांग्रेस के गाल पर तमाचा है.

अपने एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान सहानुभूति वोट पाने के लिए राजद ने चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की बीमारी, जेल नियमों के मुताबिक मुलाकात और सुप्रीम कोर्ट से खारिज होने वाली जमानत तक को ऐसे प्रचारित किया था, जैसे उनके साथ अन्याय हो रहा हो.

चुनाव बीतने के मात्र तीन हफ्ते बाद लालू प्रसाद के जन्म दिन पर उनके बेटे न जेल में मिलने गए, न पटना और दिल्ली में आयोजित बर्थ डे कार्यक्रम में शरीक हुए. जिनके लिए लालू प्रसाद ने राजनीति को सेवा और समाजवाद के रास्ते से धकिया कर भ्रष्टाचार के दलदल में उतार दिया, उन्होंने ही 72 वें जन्मदिन पर उनसे मुंह मोड़ लिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*