‘भ्रष्टाचार और मांसाहार जैसी गलत आदतें जल्दी नहीं छूटतीं’

sushil-kumar-modi
सुशील मोदी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है. उन्होंने लालू प्रसाद के मांसाहार त्यागने वाली बात पर कहा कि मांसाहार त्याग देने से संकट खत्म नहीं हो जाएगा. साथ ही तेजस्वी यादव पर कहा कि FIR दर्ज हुआ है तो चार्जशीट भी किया ही जाएगा. वे पहले भी जवाब नहीं दे सके थे अब भी नहीं दे पाएंगे.

उन्होंने लालू प्रसाद पर कहा कि मांसाहार छोड़ने से लालू प्रसाद का संकट समाप्त नहीं होने वाला है. मांसाहार और भ्रष्टाचार जैसी गलत आदतें जल्दी नहीं छूटतीं. जब तक सारी बेनामी सम्पत्ति जांच एजेंसियों के सामने सरेंडर कर अपने घोटालों का प्रायश्चित कर जनता से माफी नहीं मांगेंगे, उनका संकट बना रहेगा.



आरजेडी चीफ, लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

बता दें कि बीते दिनों ईडी द्वारा लालू प्रसाद के फैमिली की संपत्ति जब्त होने पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भड़क उठे थे. उन्होंने कहा था कि अगर कोई प्रूफ है तो कोर्ट में चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल करते हैं. पहले चार्जशीट दाखिल कर लें हम वहां कोर्ट में ही एक-एक बात का जवाब देंगे. भोले बाबा नाराज हो गए हैं, संकट मुक्ति को लालू प्रसाद ने फिर त्याग दिया है मांसाहार

tejasvi-4
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

इस पर ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव बेनामी सम्पत्ति के बारे में न जांच एजेंसियों को जवाब दे पाये और न ही मुख्यमंत्री के साथ एकांत वार्ता में तथ्यपरक और बिंदुवार उत्तर दे पाये थे. 27 अगस्त की रैली में जनता को जवाब देने की बात भी सही साबित नहीं हुई. अब वे चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार कर रहे हैं, पर तब भी वे जवाब नहीं दे पाएंगे.