गिरिराज के बयान पर बोले डिप्टी सीएम – हम इफ्तार और फलाहार दोनों करते हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. सीएम नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह के बयान पर बोले कि ये लोग इसलिए बोलते है कि आपलोग खबर बना सके. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने गिरिराज के ट्वीट पर बयान दिया है. सुशील मोदी ने कहा कि हम इफ्तार भी करते हैं, फलाहार भी करते और साथ ही छठ भी करते हैं. हमें अपने धर्म पर गर्व है. बीजेपी के कुछ नेता उनके बयान पर समर्थन कर रहे हैं वहीं एनडीए में शामिल जदयू और लोजपा बयान वाले ट्वीट पर पलटवार भी कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने सबसे बड़ी बात बोला कि हम प्रमुख जीतनराम मांझी और राजद नेता रघुवंश प्रसाद पर बड़ी बात कह डाली है. सुशील मोदी ने कहा कि ये दोनों नेताओं का बीजेपी में ऑफर है. अगर जीतनराम मांझी और रघुवंश प्रसाद हमारे साथ आना चाहते हैं तो आ जाएं.

आपको बता दें कि इफ्तार को लेकर केंद्रीय मंत्री व भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान सहित कई दिग्गज नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी को लेकर अपने फेसबुक और ट्विटर पर सीएम नीतीश  सहित कई नेताओं के इफ्तार की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘‪कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते’.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने सियासी इफ्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, चिराग पासवान सहित कई नेताओं के इफ्तार वाली तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा हुई कि ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…उन्होंने आगे लिखा कि अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?

गिरिराज सिंह के बयान पर बोले चिराग

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान पर बिहार में सियासत गरमा गई है. जेडीयू के पलटवार के बाद अब केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा ने गिरिराज सिंह को आड़े हाथ लिया है. लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि इस तरह के प्रश्न भारत की परम्परा पर उंगलिया उठाते हैं. बता दें कि गिरिराज सिंह ने फेसबुक पर इफ्तार पार्टी से जुड़ी कुछ तस्‍वीरें शेयर कर नेताओं पर निशाना साधा था.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*