गिरिराज बोले – लोकतंत्र में रावण की भूमिका में ममता, बंगाल की जनता के साथ खड़ा हूं मैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी पर गुरुवार को जमकर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि बंगाल की सीएम ममता हैं. ममता बनर्जी लोकतंत्र के सारे पैरामीटर ध्वस्त करती हैं. गिरिराज ने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र में रावण की भूमिका में है. ममता बनर्जी रूपी रावण को खत्म करना जरूरी. गिरिराज सिंह ने कहा कि बंगाल के जनता से साथ मैं भी हूं.

आपको बता दें कि बुधवार की शाम बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के कोलकाता में रोड शो के दौरान विद्यासागर कॉलेज में तोड़फोड़ और महान समाज सुधारक ईश्‍वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने का मामला सामने आया था. इसी को लेकर राज्‍य में सत्‍ताधारी तृणमूल कांग्रेस और भगवा पार्टी में आरोप-प्रत्‍यारोप जारी है. कॉलेज में लगा सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था और दोनों ही दल मोबाइल से रिकॉर्ड अपुष्‍ट विडियो जारी करके अपने-अपने दावे कर रहे हैं. बुधवार को कॉलेज कैंपस का जायजा लिया और शाम 6.50 से 7.10 के बीच 20 मिनट में हुई घटनाओं को रीकंस्‍ट्रक्‍ट किया.

शाम के करीब 5.30 बज रहे थे. कॉलेज के केयरटेकर शांति रंजन मोहन्‍ती जाना चाहते थे लेकिन कुछ छात्र अभी भी लैब में थे. उसी समय कुछ छात्र वहां और मौजूद थे. उनके हाथ में काला झंडा था. इस संकट को देखकर मोहन्‍ती ने मुख्‍य मार्ग पर पड़ने वाले कॉलेज के दोनों ही दरवाजों को बंद कर दिया. कुछ समय बाद अमित शाह का काफिला गुजरा.

कॉलेज के अंदर से लगे थे बीजेपी विरोधी नारे

सूत्रों के मुताबिक कॉलेज में मौजूद भीड़ (कथित रूप से टीएमसी के सदस्‍य, यहां तक कि इसमें कई छात्र भी नहीं थे) ने बीजेपी विरोधी नारे लगाना शुरू कर दिया और काले झंडे दिखाए थे. इसके बाद रैली में मौजूद कुछ लोग रुक गए और कॉलेज के गेट की तरफ बढ़े. इसके बाद माहौल गरम हो गया. जब प्रिसिंपल गौतम कुंडु को बताया गया कि अमित शाह की रैली कॉलेज के गेट से गुजरेगी तो उन्‍होंने दोनों ही दरवाजों को बंद करा दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*