भूपेन्द्र यादव के नेतृत्व में सीएम नीतीश से मिले दोनों डिप्टी सीएम, तारकिशोर प्रसाद ने कहा- जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : एक अणे मार्ग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव ने मुलाकात की. भूपेन्द्र यादव के साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल, दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी साथ में मौजूद थे. सीएम आवास में इन नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई. बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की गयी.

मुलाकात बाद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात महज औपचारिक थी. इसमें किसी प्रकार की राजनीतिक बातें नहीं हुई है. भूपेन्द्र यादव बिहार में थे इस कारण वो मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे. मीडिया ने पूछा कि कब तक मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तो उन्होंने कहा कि यह निर्णय मुख्यमंत्री को लेना है. जल्द ही वो इस विषय पर निर्णय लेंगे.



बता दें कि भूपेन्द्र यादव पटना पहुंचने के साथ ही जेडीयू कार्यालय जाकर अध्यक्ष आरसीपी सिंह से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच करीब घंटों बातें हुई. मुलाकात बाद उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर गोल मटोल जवाब देते हुए कहा कि आरसीपी सिंह अध्यक्ष बनाए गए हैं इसलिए उन्हें पार्टी की ओर से बधाई देने आया हूं.

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार अच्छा काम कर रही है. अपनी पहली कैबिनेट बैठक में ही सरकार ने कोरोना को लेकर जो निर्णय लिया वह काफी है. बीजेपी की घोषणा पत्र के अनुसार बिहारवासियों को मुफ्त में कोरोना का टीका दिया जाएगा. इसके लिए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पूरी तैयारी कर ली गयी है.