डिप्टी सीएम की रेस में शामिल तारकिशोर प्रसाद ने की लाइव सिटीज से बात, कहा- मौका मिला तो विश्वास पर उतरूंगा खरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : यह तय हो गया कि बिहार का अगला डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी नहीं होने जा रहे हैं. लेकिन इनकी जगह लेने वाला बीजेपी की तरफ से वो कौन नेता होगा इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. जिन नामों की चर्चा सियासी गलियारों में खूब हो रही है, उसमें एक नाम कटिहार से बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद का भी शामिल है.

तारकिशोर प्रसाद ने लाइव सिटीज से बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेवारी दी है. आगे जो भी मुझे जिम्मेवारी दी जाएगी उसका निर्वहन बखूबी करूंगा. एक सामान्य कार्यकर्ता को इतना सम्मान सिर्फ बीजेपी में ही संभव है.



रेणु देवी को भी उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की बात पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि ऐसा होता है तो महिलाओं का सम्मान होगा. जो भी जिम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन किया जाएगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जनता से किए वादे को पूरा किया जाएगा.

विधायक दल का नेता चुने जाने पर कहा कि यह जिम्मेवारी देकर पार्टी ने मेरे उतरदायित्व को और बढ़ा दिया है. विधायकों के विश्वास और पार्टी के भरोसे पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा. इस कार्य को करने में मेरा संसदीय अनुभव काम आएगा. साथ ही सुशील कुमार मोदी के मार्ग दर्शन में काम करेंगे.

वहीं सुशील मोदी को इस बार डिप्टी सीएम नहीं बनाए जाने को लेकर कहा कि पार्टी उनके लिए कुछ और अच्छा सोच रखी होगी. शायद उन्हें कोई और बड़ी जिम्मेवारी दी जाए. इसलिए ऐसा निर्णय लिया गया होगा.