फिर दिखा शिक्षक का बेरहम चेहरा, दो छात्रों को जूते से पीटा

लाइव सिटीज डेस्क : ज्ञान देने वाला शिक्षक अगर हैवानियत पर उतर आए तो गुरु-शिष्य परंपरा को गहरी ठेंस पहुंचती है. इन दिनों देश के कोने-कोने से शिक्षकों द्वारा बच्चों को स्कूल में बेरहमी से पीटने के मामले सामने आ रहे हैं. इस बार शिक्षक का बेरहम चेहरा हरियाणा में दिखा है.

हरियाणा के रेवाड़ी में दो छात्रों के मामूली विवाद पर शिक्षक ने उनकी जूते से पिटाई कर दी. इस पिटाई का  एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे वहां मौजूद एक स्कूली छात्र ने बनाया है. एएनआई के अनुसार क्लास में शिक्षक के पढ़ाने के दौरान दो छात्रों की आपस में किसी बात को लेकर बहस हो गई। जैसे ही इसकी भनक शिक्षक को लगी उसने दोनों को अपने पास बुलाया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में यह देखा जा सकता है कि दो छात्र शिक्षक के पास बैठे हैं. शिक्षक उनसे कुछ कहने के बाद अचानक जूता उठा एक छात्र को पीटना शुरु कर देता है. शिक्षक छात्र के मुंह पर जूता मारता है. इसके बाद वह खड़े होकर दूसरे छात्र को थप्पड़ मारता हुआ इस वीडियो  में दिखाई दे रहा है.

https://www.youtube.com/watch?time_continue=50&v=gXLeJmKzVdc

खबरों के मुताबिक छात्र जब घर पहुंचे तो उन्होंने आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद दोनों छात्रों के परिजन गुस्से में स्कूल पहुंचे. स्कूल प्रशासन ने परिजनों से बातचीत कर मामले को तुरंत रफा-दफा कर दिया. वहीं इस बारे में जब स्कूल प्रशासन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिक्षक ने अपनी गलती मान ली है, इसलिए छात्रों के परिजनों ने भी पुलिस में कोई केस दर्ज नहीं कराया. बता दें कि बिहार में भी बेगूसराय समेत कई जिलों से शिक्षकों की बेरहमी की खबर सामने आती रही हैं.

यह भी पढ़ें-  मकान मालिक के बेटे ने महिला प्रोफेसर के बेडरूम में लगा दिया कैमरा, फिर

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)