PHOTOS: तेजस्वी यादव ने मिला लिया है हार्दिक पटेल से हाथ, मिलकर लड़ेंगे तानाशाही ताकतों से

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष और राजद विधायक तेजस्वी यादव ने आज पटना पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात की है. उन्होंने हार्दिक पटेल से अपने आवास पर मुलाकात की है.तेजस्वी यादव ने मुलाकात की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की है. तेजस्वी यादव ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि महात्मा गांधी की जन्मभूमि से चलकर कर्मभूमि पधारे युवा साथी  हार्दिक पटेल से आज अपने आवास पर मुलाक़ात हुई. तेजस्वी ने आगे लिखा कि हम युवा दक्षिणपंथी अधिनायकवाद के ख़ात्मे, समतामूलक समाज के निर्माण, किसानों और युवाओं के हितों के लिए संघर्षरत है. हम तानाशाही ताक़तों से मिलकर व डटकर लड़ेंगे और जीतेंगे. (मुलाकात की तस्वीरें नीचे देखें)

इससे पहले, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि इस बार चाचा ने मुझे मिलने के लिए भी नहीं बुलाया. उन्हें यह डर सता रहा होगा कि कहीं मुझसे मिलेंगे तो दिल्ली से उन्हें डांट पड़ जाएगी. पटेल ने यहां पहुंचने के बाद मीडिया से कहा, “नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल दिया है. वह अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ हैं. उनसे मिलने और बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि मैं भाजपा के खिलाफ हूं.”

हार्दिक पटेल ने नीतीश कुमार को खुली चुनौती देते हुए कहा कि उन्होंने रास्ता बदल लिया है हमने नहीं. अगली बार मैं गांधी मैदान को दस लाख कुर्मी समाज के लोगों से भर दूंगा. मुझे किसी का डर नही है, क्योंकि मुझे नालंदा से चुनाव नही लडना है.अगले दो साल में पटना के गांधी मैदान में 10 लाख लोगों की रैली होगी. हार्दिक ने यह बातें पटना के एसकेएम हॉल में कही.

बता दें कि हार्दिक ने पटना पहुँचने के बाद कहा था कि नीतीश कुमार से मुलाकात करने में उनकी कोई रुचि नहीं है, क्योंकि उन्होंने बीजेपी से हाथ मिला लिया है. शुक्रवार को यहां पहुंचे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव से मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी.

यहां देखें तस्वीरें-

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*