मां राबड़ी देवी के साथ रांची के रिम्स पहुंचे तेज ब्रदर्श, पेइंग वार्ड में लालू से कर रहे मुलाकात, पहले से मीसा भारती मौजूद

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : लालू यादव से मिलने रांची के रिम्स पहुंच गए हैं तेजस्वी, तेजप्रताप और राबड़ी देवी. तीनों विशेष विमान से रांची पहुंचे हैं. लालू से मिलने के लिए इन लोगों को जेल प्रशासन की ओर से विशेष अनुमति लेनी पड़ी. रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव सो ये लोग मुलाकात कर रहे हैं. वहां पहले से बड़ी बेटी मीसा भारती मौजूद है.

बता दें कि लालू प्रसाद की तबीयत गुरुवार शाम अचानक बिगड़ गई. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. निमोनिया के लक्षण भी नजर आ रहे हैं. रांची के रिम्स में लालू की कोरोना की जांच के लिए एंटीजन टेस्ट भी कराया गया, जो निगेटिव आया. उनकी दाईं किडनी में स्टोन है और प्रोस्टेट की समस्या है, जिसकी दवा दी जा रही है. हालांकि, रिम्स के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी किडनी कमजोर जरूर है, लेकिन उनकी हालत बिगड़ नहीं रही है.



रांची रवाने के समय तेजस्वी ने मीडिया को बताया कि आज लालू जी की हाई डिफिसिनेशन सिटी स्कैन सहित कई तरह की जांच हुई है. कोरोना जांच भी हुई, जो निगेटिव आई. उन्होंने बताया कि लालू जी को मल्टीपल डिजीज के कारण सांस लेने में दिक्कत हुई है. उनके हार्ट का वल्व चेंज हुआ था. ब्लड शुगर पेसेंट हैं, किडनी 25 प्रतिशत काम कर रही है, लंग्स में थोड़ा पानी है.