‘तेज’ एक रूप अनेक, कोरोना वॉरियर्स बनकर लोगों को पहुंचायी राहत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर तेजप्रताप हरबार नये रूप में आकर लोगों को चौंकाने का काम करते है. एकबार फिर तेजप्रताप कोरोना वॉरियर्स के रूप में नजर आए. पीपीई कीट पहने हुए तेजप्रताप राजधानी के कई इलाकों में बनाए गए नियंत्रण कक्ष का जायजा लिया. जिसका फोटो उन्होने अपने ट्वीटर पर ट्वीट किया है.

अपने साथियों के साथ तेजप्रताप पटना के जोरी माइल के पास बने नियंत्रण कक्ष पहुंचे. वहां के हालात का जायजा लिया और प्रवासियों के बीच भोजन सामग्रियों का वितरण किया. इतना ही नहीं पीपीई कीट में तेजप्रताप ने लोगों के बीच सुरक्षा कीट का भी वितरण किया.

ऐसा नहीं कि तेजप्रताप यादव  इस नये रूप में पहली बार नजर आए हैं. इसके पहले भी वे कई रूपों में बिहार में नजर आए हैं. कभी बाबा भोले बन जाते हैं और कभी कन्‍हैया के रूप में नजर आते रहे हैं. तेजप्रताप का कन्‍हैया रूप इतना विख्यात हुआ था की जब पटन के गांधी मैदान में पीएम नरेन्द्र मोदी आए थे तब उन्होने तेजप्रताप को कन्हैया कहकर संबोधित किया था और उनसे हालचाल पूछा था-कैसे हो कन्‍हैया. 

तेजप्रताप का हर अंदाज सुर्खियों में रहा है.  कोरोना संकट के शरुआती दौर में वे साबुन और सेनेटाइजर का वितरण पटना के झुग्‍गी-झोपड़ी वाले इलाकों में जाकर में किया था. इसके अलावा उन्‍होंने पिछले दिनों लालू रसोई की भी शुरुआत की थी. एक दिन तो वे खुद ही मास्‍क भी पहने और अपने छोटे भाई को भी मास्‍क पहनाया था. ऐसे ना जाने कितने कारनामे तेजप्रताप के नाम दर्ज है .