तेजस्वी के फैसले से गुस्से में तेजप्रताप, कहा- जिसने हमारी जिंदगी खराब की…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन डॉक्टर करिश्मा को आरजेडी में शामिल कराने पर तेजप्रताप यादव पूरी तरह से बिदुक गए है. उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने साफ लहजे में कहा है कि हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है.

अपने भाई तेजस्वी के इस फैसले पर आपत्ति दर्ज करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जिस खानदान से उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है उस खानदान के किसी भी शख्स से दोस्ती उन्हें पसंद नहीं है. करिश्मा को पार्टी में शामिल कराने से पहले उनसे राय नहीं ली गयी. अगर राय ली जाती तो उसका वो जरूर विरोध करते.



हालांकि तेजप्रताप ने यह भी कहा कि पार्टी की राय सर्वमान्य राय होती है. लेकिन व्यक्तिगत राय की जहां तक बात है तो वो इस फैसले से खुश नहीं है. उन्होंने यहां तक कहा कि वो उस परिवार के किसी भी सदस्य से रिश्ता नहीं रखना चाहते है.

बता दें कि डॉक्टर करिश्मा ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन हैं. जो आज आरजेडी में शामिल हो गयी. तेजस्वी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी. आरजेडी में शामिल होने के बाद डॉक्टर करिश्मा ने कहा कि वो लालू प्रसाद के सिद्धांत से काफी प्रभावित है. पार्टी के साथ वो कदम से कदम मिलाकर बिहार के गरीब, शोषित और पीड़ितों की सेवा करेंगी.

वहीं तेजप्रताप के विरोध करने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए डॉक्टर करिश्मा ने इसे मनगढंत बताया. उन्होंने पारिवारिक रिश्ता को राजनीतिक रिश्ते से अलग रखने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी में शामिल होने का कोई विरोध नहीं कर रहा है.