एग्जिट पोल पर नहीं, जनता पर तेजप्रताप को है विश्वास, कहा- मेरे अर्जुन के रथ को अब कोई नहीं रोक सकता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. तेजस्वी यादव बिहार का अगला मुख्यमंत्री होने जा रहे हैं. यह सभी एग्जिट पोल कह रहे हैं. लेकिन इन एग्जिट पोल पर खुद तेजप्रताप को विश्वास नहीं है. उन्होंने तमाम एग्जिट पोल के कयासों को सिरे ने नकारते हुए कहा कि उन्हें ऐसे जनता पर विश्वास है ना कि इन एग्जिट पोल पर.

तेजप्रताप ने कहा कि एग्जिट पोल सारे फेल हो जाएंगे, जनता ने तमाम कयासों से ऊपर महागठबंधन को वोट किया है. इस बार जीत के सारे आंकड़े फेल हो जाएंगे. जनता ने नीतीश कुमार को नकार दिया है. पढ़ाई, लिखाई, कमाई, सिंचाई और रोजगार चाहती हैं जनता.



तेजस्वी यादव पर प्रदेश की जनता ने भरोसा जताया है. प्रचंड बहुमत के साथ बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. मेरे अर्जुन के रथ को अब कोई भी रोक नहीं सकता है. पिछले 15 साल से प्रदेश की जनता निजात पाने के लिए व्याकुल थी. जैसे ही मौका मिला जनता जनार्दन ने वोट की चोट कर एनडीए को उखाड़ फेंका.

बता दें कि 10 नवंबर को वोटों की गिनती है. इसके पहले एग्जिट पोल में महागठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है. एग्जिट पोल से महागठबंधन खेमे में खुशी की लहर है. मोकामा से आरजेडी प्रत्याशी अनंत सिंह के पटना स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के स्वागत के लिए तरह-तरह के व्यंजन बनने शुरू हो गए हैं.

उधर एनडीए खेमा एग्जिट पोल को कयासों का बाजार करार दिया है. जेडीयू नेता डॉक्टर सुनील कुमार ने कहा कि 2015 का चुनाव परिणाम भी तमाम एग्जिट पोल के विपरीत आए थे. 2015 में बीजेपी को पूर्ण बहुमत दी गयी थी, लेकिन काउंटिंग होने के बाद कयास धड़ाम से गिर गया.