सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर बरसे तेजप्रताप, बोले- मामले की मुंबई पुलिस कर रही लीपापोती

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार तूल पकड़ते जा रहा है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने भी सीबीआई जांच की मांग कर दी है. तेज प्रताप यादव ने कहा है कि मुंबई पुलिस से मामले की लीपापोती कर रही है और इस मामले की जांच सीबीआई से करानी चाहिए.

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, सुशांत आत्महत्या करने वाले नौजवान नहीं थे बल्कि उनकी हत्या हुई है. तेज प्रताप यादव ने कहा है कि शुरू से ही मुंबई के लोग बिहारियों के साथ ऐसा ही बर्ताव करते हैं.



मुंबई में बिहार पुलिस की टीम के साथ हुए बर्ताव को लेकर भी तेज प्रताप यादव भड़के हुए हैं. तेज प्रताप ने कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस ने जरूर गड़बड़ की है और इसी वजह से वह बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही. तेज प्रताप यादव ने कहा है कि बिहार पुलिस को महाराष्ट्र पुलिस ने बेइज्जत करने का काम किया है. महाराष्ट्र में बिहारियों के साथ तो हमेशा याद आती होती रही है.

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से मिलने उनके घर गए थे तब सुशांत के पिता ने भी कहा था कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है. तेजप्रताप ने कहा कि सुशांत सिंह केस को लेकर बिहार के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा है.