ससुर चंद्रिका राय पर जबरदस्त भड़के तेजप्रताप, बोले- मेरे सामने खड़ा होने की औकात नहीं, उनको फरियाना है तो आकर फरिया लें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की सेंटिंग- गटिंग शुरू है, तमाम दलों के नेताओं के बीच मेढ़क कूद जारी है. इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय के ऊपर जबरदस्त हमला बोला है. चंद्रिका राय के बारे में तेजप्रताप ने कहा कि उनके सामने चंद्रिका राय के खड़ा होने की औकात नहीं है.

लालू के लाल ने अपने ही ससुर को चैलेंज करते हुए कहा कि उनको फ़रियाना है तो आकर फरिया लें. इतना ही नहीं उन्होंने इतना तक कह दिया कि वो किसी चंद्रिका राय ‘फंदरिका’ राय को नहीं जानते हैं. आगे उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो चंद्रिका राय आए मेरे गेट पर फरिया लें. जनता चंद्रिका राय को नही बल्कि लालू यादव को चाहती है.



ससुर चंद्रिका राय के साथ-साथ तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के ऊपर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जिसको लड़ना है लड़े मुझे मतलब नही है. हम दोनों का मामला न्यायालय में है. मैं नारी का सम्मान करता हूं इसलिए चुप हूं. मेरे पास एश्वर्या के खिलाफ़ कई वीडियो क्लिप है. जिसे मैं दिखा सकता हूं.

ससुर चंद्रिका राय समेत आरजेडी पार्टी छोड़कर जाने वाले 6 विधायकों को लेकर उन्होंने कहा कि जेडीयू के भी कई विधायक उनके संपर्क में हैं. आने वाले 4-5 दिनों में आरजेडी भी अपना दम दिखा देगी. पार्टी छोड़कर जाने से आरजेडी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बता दें कि गुरूवार को आरजेडी के तीन विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दामन थाम लिया है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के समधी चंद्रिका राय समेत केवटी के विधायक फराज फातमी व पाली के विधायक जयवर्ध यादव ने पटना में आयोजित मिलन समारोह में जेडीयू की सदस्यता ग्रहण कर ली.