हरे रंग की लाइटों से सजा तेजप्रताप का घर, फैमली के बिना धूमधाम से मनाएंगे जश्न

लाइव सिटीज देवांशु प्रभात : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के लिए कल यानी मंगलवार का दिन बेहद खास है. कल तेजप्रताप यादव का 30 वां जन्म दिन है. सो उनके सरकारी आवास 2 स्टैंड रोड को एक दिन पहले ही बड़े धूमधाम के साथ सजाया है. घर के चारों ओर हरे रंग की लाइट लगाई गई है. बधाई देने वाले लोग एक दिन पहले ही तेजप्रताप यादव के घर जाकर बधाई दे रहे हैं. आज देर शाम से ही घर में लोगों की आवाजाही बढ़ गई है. लेकिन इस बार ऐसा पहली बार होगा जब तेजप्रताप यादव अपने जन्म दिन के मौके पर अपनी फैमली के साथ नहीं होंगे.

हालांकि तेजप्रताप यादव ने अपना 30 वां जन्म दिन खास बनाने के लिए मुकम्मल तैयारी कर ली है. तेजप्रताप के करीबी लोगों की तरफ से सोशल मीडिया पर सभी लोगों को जन्म दिन के मौके पर आमंत्रित भी किया जा रहा है. और कहा जा रहा है कि कल शाम 6 बजे तेजप्रताप यादव अपना जन्मदिन अपने सरकारी आवास 2 स्टैंड रोड पर मनाएंगे.

वैसे हर साल तेजप्रताप यादव अपने जन्म दिन के मौके पर दलित बसियों में भी जाते हैं. और दलित बच्चों के साथ जन्म दिन मनाते रहे हैं. ऐसे में हो सकता है कल भी वो गरीब बच्चों के साथ भी मनाएं. बहरहाल जो भी हो. लेकिन ऐसा पहली बार है कि तेज प्रताप यादव अपनी फैमली के साथ नहीं होंगे.

बता दें कि तेज प्रताप यादव अपने फैमली में फिलहाल अलग-थलग हो गए हैं. उनकी बातों को आरजेडी में तरजीह नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने शिवहर से अंगेश सिंह और जहानाबाद से चंद्र प्रकाश को आरजेडी का टिकट देने के लिए मांग की थी. पर ऐसा नहीं हुआ. सो तेजप्रताप की नाराजगी जग जाहिर है. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या कल तेजप्रताप यादव अपने जन्मदिन के मौके पर मां राबड़ी देवी से आर्शीवाद लेने जाएंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*