तेजप्रताप बोले – सत्तू की तरह घोलकर पी जाना है BJP-JDU को, अंगेश सिंह के लिए रोड शो किया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में लगातार चुनावी प्रचार तेज है. इधर राजद में ही टूट के हालात के बाद एक्स हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं. इसी क्रम में सीतामढ़ी में उन्होंने बीजेपी और जदयू को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जदयू को सत्तू की तरह घोलकर पी जाना है.

दरअसल शिवहर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह के आयोजित रोड शो के दौरान एक पेट्रोल पंप पर बैठकर तेजप्रताप यादव ने अपने गाड़ी से सत्तू निकाला तथा घोलते हुए कहा कि इसी तरह से भाजपा को घोल कर पी जाना है. अपने अजीबोगरीब बयान से सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप मीडिया के जवाब से भी बचते रहे.

तेजप्रताप यादव ने महागठबंधन के प्रत्याशी फैसल अली को फालतू बताते हुए कहा कि यह भाजपा का एजेंट है. इसे खदेड़ भगाएं. उन्होंने लालू राबड़ी मोर्चा को असली राजद बताया. उन्होंने कहा कि लालू के बाद उनका विकल्प सिर्फ आप लोग अंगराज को संसद में भेजें.

सड़क की खराब हालत पर चिंता जताते हुए कहा कि नीतीश चाचा के बनाया गया सड़क जोखिम भरा है. कभी भी दुर्घटना हो सकती है. उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर छलावा हुआ है. क्षेत्र की बदहाल स्थिति विकास का आईना दिखा रही है. आगामी लोकसभा चुनाव में अंगेश कुमार सिंह को भारी मतों से जीत दिला कर संसद भेजें. क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के सहभागी बनें.

सीतामढ़ी से रंजीत मिश्रा की रिपोर्ट

About Md. Saheb Ali 5145 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*