लालू यादव के बेटे तेजप्रताप ने खरीदी है रॉयल एनफील्ड की रेसर बाइक, चर्चा का बाजार गरम

bihar,lalu yadav,tej pratap yadav,तेज प्रताप यादव,बिहार,लालू यादव,tej pratap yadav,expensive bikes, lalu prasad yadav, लालू प्रसाद यादव, तेजप्रताव यादव, बिहार, बाइक,

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को लेकर भारतीयों में गजब की दीवानगी है. यह दीवानगी आमलोगों से लेकर खास लोगों तक में है. इसका नया उदाहरण बने हैं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव. उन्होंने रॉयल एनफील्ड की एक दमदार बाइक खरीदी है. पिता लालू यादव इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में तेज प्रताप का महंगी बाइक खरीदना पूरे बिहार में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव ने रॉयल एनफील्ड की कॉन्टिनेंटल जीटी 535 कैफे रेसर खरीदी है. मिली जानकारी के मुताबिक इस बाइक की कीमत 2 लाख 11 हजार रुपए है. हालांकि इस साल की शुरु में ही कंपनी ने इस फ्लैगशिप को भारत में बंद कर दिया था लेकिन तेज प्रताप ने स्टॉक में बची बाइक खरीदी है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की इस बाइक में 535cc फोर स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर इंजन है. यह इंजन 29.1 Bhp की पावर और 44 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स दिया गया है.

Continental GT 535 में सिंगल सीट और स्पॉर्टी रियर काउल इसको अट्रैक्टिव लुक देते हैं. चुनिंदा रॉयल एनफील्ड लवर्स के बीच यह दमदार बाइक काफी पसंद की गई.रॉयल एनफील्ड Continental GT 535 कैफे रेसर के बंद होने से पहले दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.11 लाख रुपए थी.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब तेजप्रताप सुर्खियों में छाए हैं. तेज जब जलेबी बनाते हैं, जब शिव और कृष्ण के गेटअप में आते हैं तब भी सोशल मीडिया में काफी छाए रहते हैं.

About Md. Saheb Ali 4579 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*