वाराणसी में हैं तेजप्रताप यादव, बोले – गायब नहीं हुआ, पूजा करने आया हूं काशी विश्वनाथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव यूपी के वाराणसी में हैं. तेजप्रताप यादव ने ये जानकारी मीडिया से बातचीत में दी है. उन्होंने कहा है कि मैं कहीं भागा नहीं हूं. मैं भगवान के दर्शन करने वाराणसी आया हूं. उन्होंने कहा है कि वो काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि मेरे गायब होने की खबरें चल रही हैं. लेकिन मैं काशी आया हूं. यहां पूजा करने पहुंचा हूं.

गया से अचानक गायब हो गए थे तेजप्रताप

दरअसल सोमवार को एक बार ऐसा लगा कि सबकुछ ठीक होने जा रहा है. तेजप्रताप पटना पहुंचने वाले हैं, लेकिन तेजप्रताप ने इस संभावना को खारिज कर दिया. तेजप्रताप ने कुछ ऐसा किया कि उनके समर्थक और सुरक्षाकर्मी भी सन्न रह गए. दरअसल वो पटना आने की बात परिवारवालों को बता कर गया के होटल से सीधे बनारस के लिए निकल गए.

उनके द्वारा दाखिल की गई तलाक की अर्जी के बीच ऐसा माना जा रहा था कि तेजप्रताप यादव सोमवार की शाम तक पटना पहुंचेंगे लेकिन तेजप्रताप गया से सीधे उत्तर प्रदेश के बनारस पहुंच गए. जानकारी के मुताबिक, परिवारवालों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी तेजप्रताप पटना नहीं आए.

परिवार वालों की मनाने की कोशिश जारी

इससे पहले पिता लालू यादव, राबड़ी देवी और परिवारवालों का मान-मनौवल का दौर चला. इसके बाद भी तेजप्रताप अपने फैसले पर अडिग हैं. अपने लिए फैसले पर कोई भी समझौता करने के तैयार नहीं हैं. तेजप्रताप को पटना स्थित अपने आवास पर पहुंचना था, जहां उनकी मां और घरवालों को उनका इंतजार था. लेकिन वह पटना ना जाकर गया से सीधे बनारस के लिए निकल गए.

इससे पहले रविवार को पटना आने के क्रम में वह गया में ही रुक गए थे. उन्हेंा तेज बुखार है. पूर्व मंत्री तेजप्रताप बीती रात बोधगया पहुंचे थे, जहां उन्हें फीवर और लूज मोशन की शिकायत थी. इसके बाद स्थानीय सीएचसी के डॉक्टर ने जांच कर दवा दी थी. मालूम हो कि तेजप्रताप यादव ने अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्नीं ऐश्वथर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी.

About Md. Saheb Ali 3663 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*