रांची के रिम्स में पिता लालू से मिलने पहुंचे तेजस्वी, बर्थडे से पहले लिया आशीर्वाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : इस वक्त की बड़ी ख़बर मिल रही है झारखंड के रांची से जहां तेजस्वी अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं. बता दें कि स्पेशल परमिशन पर तेजस्वी पिता से मुलाकात कर रहे हैं. झारखंड में नवंबर के अंत में विधानसभा चुनाव शुरू हो जाएंगे. इस मामले को लेकर तेजस्वी अपने पिता से चर्चा कर सकते हैं. वहीं तेजस्वी का कल जन्मदिन है. इसको लेकर भी वो अपने पिता से आशीर्वाद लेंगे.

बता दें कि उम्मीद जताई जा रही थी कि तेजस्वी कल शनिवार को अपने पिता से मुलाकात करेंगे. लेकिन उन्होंने आज ही मुलाकात कर ली है. दरअसल हर शनिवार को तीन लोगों को लालू यादव से मिलने की परमिशन दी जाती है.

नवंबर के अंत में होना झारखंड विधानसभा चुनाव

ये मुलाकात इसलिए भी अहम है क्योंकि 30 नवंबर से झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर अभी तक सीट शेयरिंग पर पेंच फंसा हुआ है. हालांकि झारखंड में महागठबंधन की ओर से सीटों का एलान कर दिया गया है. लेकिन राजद अभी इससे खुश नज़र नहीं आ रही है. सीट शेयरिंग में राजद को सात सीटें मिलीं हैं. तेजस्वी यादव झारखंड चुनाव को लेकर अपने पिता से मार्गदर्शन ले सकते हैं.

महागठबंधन में हो गया है सीटों का एलान

बता दें कि आज ही महागठबंधन की ओर से सीटों का एलान किया गया है. इत्तेफाक़ ये हैं कि सीटों के एलान के तुरंत बाद ही तेजस्वी मुलाकात करने भी पहुंचे गए हैं. ऐसे में तेजस्वी जरूर सीट शेयरिंग को लेकर पिता लालू प्रसाद यादव से बातचीत कर सकते हैं. राजद को सात सीटें दी गई हैं जबकि राजद लगातार 10 सीटों की मांग कर रहा है.

बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, बिहार के विश्वविद्यालयों में होगी शिक्षकों की नियुक्ति