मोकामा में मारे गए दो युवक के परिजनों से मिलने पहुंचे तेजस्वी, लाठी डंडे से पीट पीटकर दो महादलित युवक की हुई है हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में मर्डर का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार अपराध के बढ़ते ग्राफ को लेकर तेजस्वी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पहले गोपालगंज मामले पर सरकार को घेरने की कोशिश तो अब  पटना से सटे मोकामा के घोसवरी प्रखंड स्थित रामनगर में डबल मर्डर को लेकर तेजस्वी एक्टिव हो गए है .

पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने तेजस्वी मोकाम पहुंचे है. वो दिवंगत देवव्रत माँझी और सोल्जर मांझी के परिजनों से मिलकर सांत्वाना देने का काम करेंगे. बता दें रामनगर मुसहरी निवासी देवव्रत मांझी और सोल्जर मांझी की 29 मई शुक्रवार की देर रात बेरहमी से लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्य कर दी गयी . हत्या की इस घटना के बाद महादलित समुदाय में भारी आक्रोश है.

पूरे घटना क्रम की बात करे तो दोनों युवक दैनिक मजदूरी कर अपने परिवार चलाते थे.डबल मर्डर की इस घटना का कारण फिलहाल साफ नहीं हो पाया है. डबल मर्डर की इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. तेजस्वी के पहुंचने से यह मामला और तेज होगा. और विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश करेगा.

बिहार में आए दिन हो रही लूट, हत्या को लेकर आरजेडी समेत पूरा विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश में जुट गया है. गोपालगंज मामले को लेकर तो तेजस्वी अपने विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने वाले थे. लेकिन पुलिस ने लॉकडाउन की वजह से उन्हे पटना में ही रोक दिया.