तेजस्वी का तंज : कहा- Dear RSS तनिक एको मंत्र ऐसा फूँको ना…

लाइव सिटीज डेस्क : आरएसएस मंत्र जाप से चीन को काबू करना चाहता है. संघ ने हिन्दू मुस्लिम सबको सलाह दी है कि पूजा या नमाज से पहले 5 बार “कैलाश, हिमालय और तिब्बत चीन की असुर शक्ति से मुक्त हों” मंत्र का जाप करें. इससे चीन भारत के काबू में आ जाएगा. इस पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी जम कर चुटकी ली है. 

उन्होंने अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर लिखा है कि प्रिय RSS, तनिक एको मंत्र ऐसा फूँको ना जिससे देश के सभी बेरोज़गार युवाओं को नौकरी मिलें, ग़रीबी का समूल नाश हो. 

बता दें तेजस्वी यादव इन दिनों दिल्ली में हैं. बिहार में चल रहे सियासी घमासान से दूर दिल्ली में तेजस्वी द्वारका में बन रहे बिहार भवन का जायजा ले रहे हैं साथ ही सीबीआई रेड से जुड़े मामले में वरिष्ठ वकीलों से सलाह भी  कर रहे हैं. पर, भले ही वे अभी विवादों में घिरे हों लेकिन सोशल मीडिया पर आरएसएस, भाजपा और पीएम मोदी पर प्रहार करना नहीं भूलते हैं. 

उन्होंने आरएसएस से आग्रह किया है कि जिस मंत्र शक्ति से आप चीन पर काबू पाना चाहते हैं. वैसा ही कोई मंत्र फूंकिए कि देश से गरीबी का समूल नाश हो जाए और बेरोजगारों को नौकरी मिल जाए.  मालूम हो कि जारी एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि नोटबंदी के बाद से 15 लाख लोग बेरोजगार हो गए हैं. साथ ही केंद्र की मोदी सरकार ने हर साल 2 करोड़ जॉब सृजन की बात की थी. लेकिन अभी तक इस मामले पर वह विफल रही है. जिसको लेकर तेजस्वी यादव पीएम मोदी और भाजपा पर लगातार हमलावर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  बड़ा सवाल क्या असेंबली में पहले की तरह अगल-बगल में बैठेंगे नीतीश-तेजस्वी