मोकामा में अनंत सिंह के लिए तेजस्वी ने मांगें वोट, कहा- तीर से बचिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मोकामा में पार्टी प्रत्याशी अनंत सिंह के पक्ष में तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा की. इस दौरान मोकाम की जनता से तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह को जीताने का आग्रह किया. नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधे-सीधे हमला किया. कहा कि सीएम कहते हैं कि लालटेन का जमाना चला गया. मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि तीर का युग समाप्त हो चुका है. अब मिसाइल ने इसकी जगह ले ली है.

आगे उन्होंने कहा कि बिहार में कोविड-19 में बड़ा घोटाला हुआ है. राहत केंद्र खोलकर घोटाला किया गया. सभी जिले में लूट मची है. नीतीश कुमार 15 वर्षों तक सत्ता में रहकर बिहार में बेरोजगारी दूर नहीं कर पाए. यही वजह है कि बड़ी संख्या में नौजवान रोजगार के लिए दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रहे हैं.



उन्होंने कहा कि अगर मुझे सीएम बनना होता तो मैं अपना ईमान बेचकर बीजेपी के साथ हाथ मिला लेता. लेकिन हमने ऐसा नहीं किया. हमारी पार्टी विकास के मुद्दों पर वोट मांगती है. लेकिन बीजेपी धर्म के नाम पर वोट मांगती है. हमारी पार्टी बिहार में बीजेपी की सरकार बनने नहीं देगी.

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज आधा दर्जन सभाएं की. मोकामा, जमुई, शेखपुरा, नवादा, शेरघाटी आदि क्षेत्रों में महागठबंधन प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट मांगा. सभी जगहों पर उन्होंने अपने आप को युवा बताते हुए कहा कि इनलोगों को 15 साल का मौका मिला फिर भी बिहार का विकास नहीं कर पाए.

उद्योग नहीं लगने के पीछे सीएम नीतीश कुमार के तर्क पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश कहते हैं कि बिहार समुद्र के किनारे नहीं है इसलिए उद्योग नहीं लग पा रहा है. लेकिन मेरे पिता ने बिहार में 3 फैक्ट्रियां लगायी है.