इंडिगो मैनेजर रूपेश की हत्या पर तेजस्वी ने जताया दुख, कहा-बिहार में अपराधी चला रहे सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :पटना में इंडिगो के मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की दिनदहाड़े हुई हत्या को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि रूपेश की हत्या सत्ता संरक्षित अपराधियों ने की.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, “सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियां मार हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं.”



उधर बीजेपी राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने पटना में हुई हत्या को दुखद और गंभीर बताया. उन्होंने कहा कि शून्य आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या होना दुर्भाग्यपूर्ण है. यह बिहार में एनडीए की नवनिर्वाचित सरकार के लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति है. ये घटना बिहार पुलिस पर प्रश्नवाचक चिन्ह है.

विवेक ठाकुर ने कहा पुलिस को तीन से पांच दिनों के अंदर एक निष्कर्ष पर आना ही पड़ेगा. बिहार पुलिस अपनी सक्षमता से स्थिति का जायजा ले और अगर सफलता दूर लगे तो केस को बिना देर किए सीबीआई को सौंपे. विवेक ठाकुर ने कहा कि रूपेश अपने क्षेत्र में सामाजिक रूप से बहुत काम करते थे और लोकप्रिय थे. क्या ये हत्या राजनीति से प्रेरित है या राज्य में खौफ पैदा करने की कोशिश है. प्रशासन अविलंब अपराधियों को गिरफ्तार करे.