तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दी खुली चुनौती, कहा- है हिम्मत तो नीतीश कुमार श्वेत पत्र जारी करें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 509 करोड़ की लगात से बने बंगरा घाट पुल का उद्घाटन किया है. उद्घाटन के वक्त ही पुल का अप्रोच पथ टूट गया, जिसका वीडियो दिखाते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने आज एक इतिहास रचा है. उनके समय में पहले तो सत्तर घाट पुल का अप्रोच पथ उद्घाटन के महज 29 दिन में टूट जाता है. और आज तो हद ही हो गई उद्घाटन के वक्त ही पुल का अप्रोच पथ टूट गया.


तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार हो रहा है. बिहार सरकार के लगभग हर विभाग में भ्रष्टाचार हो रहा है. बिहार की जनता का पैसा भ्रष्टाचार में बहाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग बाढ़ से त्रस्त है. लेकिन सरकार उनके लिए कुछ भी नहीं कर रही है.




नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि केंद्र में जब 1999 से 2004 तक नीतीश कुमार मंत्री थे उन्होंने बिहार के लिए क्या दिया. मैं उनसे खुली बहस के लिए तैयार हूं. तेजस्वी यादव ने कहा कि जब लालू जी 2004 से 2009 तक केंद्र में मंत्री थे उस समय उन्होंने 1 लाख 44 हजार करोड़ का पैकेज बिहार को दिया. लेकिन नीतीश कुमार ने क्या दिया उनके समय में फंड को रोक दिया जाता था. तेजस्वी यादव ने कहा कि है हिम्मत तो नीतीश कुमार श्वेत पत्र जारी करें मैं हमेशा खुली बहस के लिए तैयार हूं.