दिल्ली में पिता लालू से मिले तेजस्वी, 74वें जन्मदिन की दी बधाई, नीतीश सरकार पर बोला हमला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर लालू यादव स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. तेजस्वी ने भी मीसा भारती के आवास जाकर पिता लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी. उनका आर्शीवाद लिया. बधाई देकर बाहर निकले तेजस्वी ने लाइव सिटीज से बात करते हुए कहा कि डॉक्टरों के गाइडलाइन और उनके स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए बहुत कम लोगों को मिलने की इजाजत दी गयी है. जिसमें ज्यादा पारिवारिक सदस्य ही शामिल है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि लालू जी को आज देश की जरूरत है. देश के लोगों का प्यार और उनके आर्शीवाद से लालू जी रिकवर कर रहे हैं. बहुत जल्द राजनीति में सक्रिय होंगे. लालू जी जैसे लोगों ने संप्रदायिक ताकतों से सीधा लोहा लेने का काम किया है. फिर से लोगों की चाह है कि वो भारत की राजनीति में फिर से सक्रिय भूमिका निभाए. हमलोगों को उम्मीद है कि बहुत जल्द वो ठीक होकर लोगों की उम्मीदों को पूरा करेंगे.

वहीं बिहार में कोरोना के आंकड़े छुपाये जाने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल है. मैंने सदन के अंदर प्रूफ के साथ कोरोना के आंकड़े में हेरफेर करने की बात उठायी थी. कोरोना के कारण बिहार की स्थिति बद से बदतर हो गयी थी. कोरोना के मरे लोगों के आंकड़े भी छुपाये जा रहे हैं. जिसे प्रदेश की जनता देख रही है.

बता दें कि आज लालू यादव का 74वां जन्मदिन है. स्वास्थ्य के कारण वो दिल्ली में हैं. ऐसे में दिल्ली से लेकर बिहार तक आरजेडी खेमा में खुशी की लहर है. सभी लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. बिहार से भी सीएम नीतीश, मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा समेत राजनीतिक के कई दिग्गजों ने लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी है.