बंगला खाली नहीं करेंगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, हाईकोर्ट की डबल बेंच में दाखिल की याचिका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में बंगला की सियासत के बीच एक बड़ी खबर आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष तेज्सवी यादव अपना बंगला अभी छोड़ने के मूड में नहीं हैं. तेजस्वी यादव ने फिर से हाईकोर्ट में अपील दाखिल की है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने हाईकोर्ट की डबल बेंच में याचिका दाखिल की है. मालूम हो कि तेजस्वी यादव का सरकारी बंगला पटना के 5, देशरत्न मार्ग पर है. नेता प्रतिपक्ष को डिप्टी सीएम रहते बंगला एलॉट हुआ था.

तेजस्वी बंगला नहीं छोड़ेंगे- राजद

राजद की तरफ से ये कहा गया है कि तेजस्वी बंगला खाली नहीं करेंगे. पार्टी ने कहा कि इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने हाईकोर्ट की डबल बेंच में अपील की है. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल ने इसको लेकर हाईकोर्ट से स्वत: संज्ञान लेने की भी मांग की है.

इस मामले में आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने डबल बेंच में अपील की है. माननीय उच्च न्यायालय का जो भी निर्देश होगा हम उसे पालन करेंगे. वहीं, विधायक ने कहा कि हमारे नेता के साथ अन्याय हो रहा है. मुख्यमंत्री के बाद नेता प्रतिपक्ष का पद होता है. इस आधार पर तेजस्वी को बंगला आबंटित किया गया था. ऐसे में बंगला खाली कराना गैर-मुनासिब है.

सुशील मोदी को आवंटित किया है बंगला

बता दें कि 2015 में उप-मुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव को ये बंगला आवंटित किया गया था लेकिन पिछले साल आरजेडी के सत्ता से बाहर होने के बावजूद भी वह इसी बंगले में रह रहे हैं. सरकार की ओर से 5, देशरत्न मार्ग बंगला वर्तमान डिप्टी सीएम सुशील मोदी के नाम पर आवंटित किया है. लेकिन तेजस्वी द्वारा बंगला नहीं छोड़े जाने से सुशील मोदी अब तक उसमें शिफ्ट नहीं हो पाए हैं.

About Md. Saheb Ali 4925 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*