तेजस्वी ने स्वास्थ्य विभाग की खोली पोल, कहा- बिना पीपीई किट और शारीरिक दूरी के कोरोना टेस्टिंग हो रही है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमला बोल रहे है. एक बार फिर तेजस्वी ने कोरोना को लेकर नीतीश सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव ने ट्रवीट कर दो फोटो शेयर की है. जिसमें एक महिला बिना मास्क के ही कोरोना का सैंपल ले रही है और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हो रहा है. तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग का पोल खोलते हुए इसको नीतीश कुमार का मार्का वर्ल्ड क्लास कोरोना टेस्टिंग बताया है.

आगे तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर कोरोना का आंकड़ां छुपाने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि जब 10 हजार टेस्ट हो रहा था उस समय भी 3 हजार कोरोना पॉजिटिव मिलते थे, लेकिन अब 1 लाख 20 हजार भी टेस्ट हो रहा है तो कोरोना पॉजिटिव मिलने वाले मरीजों की संख्या वही है.



तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विपक्ष के दवाब के कारण ही जांच तेजी से हो रहा है, लेकिन जांच के दौरान लापरवाही बरती जा रही है. ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने सरकार पर निशाना साधे और लिखा कि यह नीतीश मार्का वर्ल्ड क्लास कोरोना टेस्टिंग है. बिना पीपीई किट और शारीरिक दूरी के जांच हो रही है. विपक्ष के भारी दबाव के बाद 15 वर्षीय सुशासनी सह विज्ञापनी सरकार अब प्रतिदिन 1 लाख20 हजार जांच का आंकड़ा ऐसे पूरा कर रही है.10 हजार जांच में 3000 पॉज़िटिव थे और 1 लाख 20 हजार में भी वही संख्या है.

बता दें कि बिहार में कोरोना के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे है. शनिवार को 3536 नए मामले आने के साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार हो गई है.कोविड-19 के पॉजिटव मरीजों की संख्या 1 लाख 1 हजार 906 हो गई है. वहीं कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 36,237 है. बता दें कि पटना जिला में संक्रमण का सबसे ज्यादा प्रभाव हो रहा है. शनिवार को यहां सबसे ज्यादा 493 नए मामले आए जबकि शुक्रवार को 498 नए के सामने आए थे.