‘देश की अर्थव्यवस्था गिर रही है, अमित शाह अमीर हो रहे हैं’

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संपत्ति 300% बढ़ने का मुद्दा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम  व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया में एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए  अमित शाह पर तंज कसा है. 

तेजस्वी ने एक फेसबुक यूजर कीर्ति के ट्वीट को री-ट्वीट किया है. जिसमें अंग्रेजी में लिखा गया है कि देश की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है. ऐसे हालात में भी अमित शाह की संपत्ति आसमान छू रही है. देश के लिए भले ही अच्छे दिन नहीं आये हों लेकिन अमित शाह के लिए तो अच्छे दिन आ ही गए हैं.  साथ ही ट्वीट के आखिर में लिखा गया है अबकी बार मंदी की मार. 

बता दें कि अमित शाह ने राज्यसभा के लिए नामांकन भरा है.  इसके लिए उन्हें अपनी संपत्ति की घोषणा भी की. हालांकि इससे पहले ही मीडिया में अमित शाह की संपत्ति 300 फीसदी बढ़ने की खबर मीडिया में चल कर फिर गायब हो गई थी. बाद में भाजपा की ओर से अमित शाह की संपत्ति को लेकर बयान जारी किया गया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि दिवंगत मां से विरासत में मिली संपत्ति को लेकर उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. 

केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल ने यहां एक स्पष्टीकरण में कहा कि किसी ने श्री शाह के हलफनामे को ठीक से पढ़ने की जरूरत नहीं समझी और आरोप लगाना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि वर्ष 2012 के हलफनामे के अनुसार श्री शाह एवं उनकी पत्नी की संपत्ति 10.99 करोड़ थी.लेकिन 28 फरवरी 2013 को उनकी मां श्रीमती कुसुम बेन का निधन हो गया जिनसे विरासत में 18.85 करोड़ रुपये की चल अचल पैतृक संपत्ति कोर्ट प्रोबेट के माध्यम से मिली.

यह भी पढ़ें-  वायरल है नीतीश की अंतरात्मा तेजस्वी यादव ने भी लिए मजे