‘जब पता हो कि दुर्गति ही होनी है तो बस हाजिरी लगाने ही पहुंचते हैं अधिकारी’

tejaswi11
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क :  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने 2 अक्टूबर को बिहार सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कार्यक्रम में ऊंघ रहे अधिकारियों को आधार बनाते हुए नीतीश सरकार के कार्यक्रम के नतीजे को फ्लॉप बताया है. साथ ही इसे छवि निर्माण कार्यक्रम बताया है.

सोशल मीडिया पर एक खबर को ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव लिखते हैं कि अधिकारी जानते है CM के तथाकथित छवि निर्माण कार्यक्रमों की आख़िर मे क्या दुर्गति होनी है इसलिए उन्हे खानापूर्ति के किए हाज़िरी लगानी पड़ती है. दरअसल उन्होंने यह हमला 2 अक्टूबर को बाल विवाह, दहेज़ प्रथा के खिलाफ आयोजित कार्यक्रम को लेकर बोला. इस कार्यक्रम के दौरान अधिकारी उंघते हुए पाए गए थे.

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर बिहार सरकार ने दहेज और बाल विवाह के खिलाफ अभियान की शुरुआत की है. इसके लिए राज्य की जनता और अधिकारियों को सीएम नीतीश कुमार ने संबोधित किया. अधिकारियों को संबोधित करने के पीछे वजह साफ है कि सरकारी नीतियों को लागू करने की जिम्मेदारी इन्हीं पर होती है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी जयंती के मौके पर दहेज और बाल विवाह के खिलाफ एक समाजिक मुहीम का शुभारंभ किया. इस दौरान कोई अधिकारी सोते नजर आए तो कोई मोबाइल पर व्यस्त दिखे.

मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अधिकारियों को सम्बोधित कर रहे थे. अपने वक्तव्य में उन्होंने सामाजिक कुरीतियों को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें बतायी और सुझाव दिया. लेकिन समस्तीपुर सभागार में बैठे एक अधिकारी उनकी बातों को नजरअंदाज कर उंघते नजर आए, वहीं एक अधिकारी फेसबुक सर्फिंग करने में लगे थे.

यह भी पढ़ें-  RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)