कोरोना आंकड़े को लेकर तेजस्वी ने सरकार को किया आगाह, कहा- विफलता छिपाने के लिए लोगों की जान के साथ मत खेलिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है. इसी बीच लगातार विपक्ष सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सूबे के मुखिया सीएम नीतीश की घेरने का सिलसिला जारी रखा है. प्लेटफॉर्म चाहे कोई भी हो तेजस्वी सीएम नीतीश पर निशाना साधने से चूकते नहीं हैं. इसी क्रम में रविवार को तेजस्वी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर सीएम नीतीश को उनके एक ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपनी विफलता छिपाने के लिए लोगों की जान से खेल रही है.

तेजस्वी यादव सरकार की तरफ से जांच के आंकड़े बढ़ाए जाने को लेकर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार सरकार कोरोना जांच में आंकड़ों का खतरनाक गेम खेल रही है. लगभग 5 महीने बाद भी अब टेस्ट की संख्या बढ़ाने के लिए बिहार सरकार एंटीजन टेस्ट बढ़ा रही है जबकि आरटी पीसीआर टेस्ट नाम मात्र के ही किए जा रहे हैं.



बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लगातार सरकार को घेर रहे हैं. शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बाढ़ को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि बिहार की जनता बाढ़ से त्राहिमाम कर रही है और जलसंसाधन तथा आपदा मंत्री लापता है. आगे उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार 137 दिन से घर से बाहर नहीं निकले हैं. सब घर में बैठे जुबानी तीर चला रहे हैं. इस बार तेजस्वी ने सरकार को आगाह किया है कि वह अपनी विफलता छिपाने के लिए लोगों की जान से ना खेले.